Wednesday, February 7, 2018

| प्रपोज़ डे शुभकामना संदेश


Propose Day Shayari in Hindi | प्रपोज़ डे शायरी

Propose Day Shayari in Hindi | Happy Propose Day Shayari | प्रपोज़ डे शायरी

*****

दिल ये मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है
अपनी मोहब्बत का इज़हार करना चाहता है
देखा है जब से तुम्हें मैंने मेरे सनम
सिर्फ तुम्हारा दीदार करने को दिल चाहता हैं
Happy Propose Day

Propose Day Shayari in Hindi

*****

उन्हें चाहना हमारी कमजोरी है
उन से कह न पाना हमारी मजबूरी है
वो क्यू नै समझते हमारी खामोशी को
क्या प्यार का इज़हार करना ज़रूरी है
हैप्पी प्रपोज डे

*****

यूँ तो सपने बहुत हसीन होते है
पर सपनो से प्यार नहीं करते
चाहते तो तुम्हे हम आज भी है
बस इज़हार नहीं करते
Happy Propose Day

*****

मेरे दिल की मजबूरी को कोई इल्जाम ना दे
मुझे याद रख बेशक मेरा नाम ना ले
तेरा वहम है की मैंने भुला दिया तुझे
मेरी एक सांस ऐसी नही जो तेरा नाम ना ले
हैप्पी प्रपोज डे

*****

प्यार क्या है ना पूछों तुम मुझसे
क्या बताने से मान जाओगे
यूं बताने से फायदा भी नहीं
कर के देखो तो जान जाओगे
Happy Propose Day

*****

बनकर तेरा साया तेरा साथ निभाउंगी
तु जहा जाएगा में वहाँ-वहाँ आऊँगी
साया तो छोड़ जाता है साथ अँधेरे में
लेकिन में अँधेरे में तेरा उजाला बन जाउंगी
हैप्पी प्रपोज डे

Propose Day Shayari in Hindi | Happy Propose Day Shayari | प्रपोज़ डे शायरी

Propose Day Shayari

*****

तेरी अदाओं से प्यार है
तेरी निगाहों से प्यार है
तेरे होने से होती है ज़िंदगी में खुशी
इतना तेरे एहसास से प्यार हैं
Happy Propose Day

*****

तुझसे ऐतबार करना है
दिलो जान से प्यार करना है
ख्वाहिश ज्याद नहीं बस इतनी है मेरी
की हर लम्हे में तुझे अपना बना के रखना है
हैप्पी प्रपोज डे

*****

अपनी मोहब्बत से सजाना है तुझको
कितनी चाहत है ये बताना है तुझको
राहों में बिछा के मोहब्बत अपनी
प्यार के सफर पे ले जाना है तुझको
Happy Propose Day

*****

मुझे खामोश राहों मै तेरा साथ चाहिए
तन्हा है मेरा हाथ तेरा हाथ चाहिए
जूनून-ई-इश्क को तेरी ही सौगात चाहिए
मुझे जीने के लिए तेरा ही प्यार चाहिए
हैप्पी प्रपोज डे

*****

मोहब्बत है कितनी ज्यादा तुमसे
कहो तो सारे जहाँ को बता दूँ
तू करदे हाँ एक बार
तेरे कदमो में आसमा बिछा दूँ
Happy Propose Day

*****

मेरे दिल की बात सुन लो ज़रा
साथी अपनी राहो का हमे चुन लो ज़रा
प्यार करेंगे तुम्हे हर कदम के साथ
यकीन नहीं हो तो तुम आज़मा लो ज़रा
हैप्पी प्रपोज डे

Happy Propose Day Shayari in Hindi

Propose Day Shayari in Hindi | Happy Propose Day Shayari | प्रपोज़ डे शायरी

 *****

यह भी पढ़े – Happy Propose Day Wishes in Hindi | प्रपोज़ डे शुभकामना संदेश


The post Propose Day Shayari in Hindi | प्रपोज़ डे शायरी

  
Happy Propose Day Wishes in Hindi | प्रपोज़ डे शुभकामना संदेश

Happy Propose Day Wishes in Hindi | Propose Day Massages in Hindi | प्रपोज़ डे शुभकामना संदेश

*****

रब से आपकी ख़ुशी मांगते हैं
दुआओं में आपकी हँसी मांगते हैं
सोचते हैं आपसे क्या मांगे
चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते हैं
Happy Propose Day

Happy Propose Day Wishes in Hindi

*****

ग़म में हंसने वालों को रुलाया नहीं जाता
लहरों से पानी को हटाया नहीं जाता
होने वाले हो जाते है खुद ही अपने
किसी को कहकर अपना बनाया नहीं जाता
Happy Propose Day

*****

हमें चाँद जैसा चेहरा देखने की इज़ाज़त दे दो
हमें एक प्यारी सी शाम सजाने की इज़ाज़त दे दो
हमें कैद करलो आपकी मोहब्बत के जाल में
या हमें आपको मोहब्बत करने की इज़ाज़त दे दो
Happy Propose Day

*****

आंसू की बुँदे हैं या आँखों में नमी है
न ऊपर आसमान है न नीचे जमीन है
ये कैसा मोड़ा है ज़िंदगी का
आपकी ही जरुरत हैं और आपकी ही कमी है
Happy Propose Day

*****

कुछ कहने को दिल करता हैं
जिसे कहते हुए डर लगता है
आज प्रपोज़ डे है कह ही डालते है
हम तुम्हें दिल-ओ-जान से ज्यादा
मोहब्बत करते है
Happy Propose Day

Happy Propose Day Wishes in Hindi | Propose Day Massages in Hindi | प्रपोज़ डे शुभकामना संदेश

Happy Propose Day Massage in Hindi

*****

मेरी सारी हसरतें मचल गयी
जब तुमने सोचा एक पल के लिए
अंजाम-ए- दीवानगी क्या होगी
जब तुम मिलोगी मुझे उम्र भर के लिए
Happy Propose Day

*****

ज़मीन के हर ज़र्रे को आफताब कर देंगे
गुलशन के हर फूल को गुलाब कर देंगे
एक पल भी ना रह सकोगे हमारे बिन
आपकी सब आदत हम इतनी ख़राब कर देंगे
Happy Propose Day

*****

हम अपने प्यार का इज़हार इसलिए नहीं करते हैं
क्योंकि हम आपकी हाँ या ना से डरते है
अगर आपने कर दी हाँ तो हम खुशी से मर जाएंगे
और अगर उन्होंने कर दी ना तो रो रो कर मर जाएंगे
Happy Propose Day

*****

तेरी जरुरत है ज़िंदगी में मेरी
तेरी चाहत है ज़िंदगी में मेरी
कुछ ना मिले तो जी लेंगे
पर तू ना मिले तो नहीं चलेगी ज़िंदगी मेरी
Happy Propose Day

*****

तू आये मेरे करीब तो बताये तुझे
सिर्फ तेरे होने की कितनी चाहत है मुझे
वाद है तुम हो कर रह जाओगे सिर्फ हमारे
इतना बेशुमार चाहंगे तुझे
Happy Propose Day

Propose Day Wishes in Hindi

Happy Propose Day Wishes in Hindi | Propose Day Massages in Hindi | प्रपोज़ डे शुभकामना संदेश

*****

The post Happy Propose Day Wishes in Hindi | प्रपोज़ डे शुभकामना संदेश 















7 feb to 14 feb days list
7 feb to 14 feb days list
Happy Propose Day 2018: Best Quotes, SMS, Pics, WhatsApp
Happy Propose Day : Best Wishes, SMS, WhatsApp Forwards
Happy Propose day Images, Pics, Photos & Wallpapers - dontgetserious
Propose Day - Wikipedia
Propose Day 2018 Special: Romantic ideas to confess your love
Propose Day is the second day in the Valentine week starting from February 7-14. In India
Searches related to propose day feb
The Valentine Week  consists of Rose day, Propose day, Chocolate day, Teddy day, Promise day, Hug day, Kiss day, Valentines day.
Valentine's Week 2018: Propose To Your Loved Ones with These Gifts
Valentine's Week : Know when to celebrate Rose day, kiss day, chocolate day—Full list inside.
kiss day
propose day
slap day
teddy day
valentine day date
valentine day list

No comments:

Post a Comment

free dogecoin mining